Yuva Haryana
सिद्धू मूसे वाला का जबरदस्त फैन है चंडीगढ़ का ऑटो रिक्शा चालक, करता है ऐसे काम की हो जाती है तारीफ
 
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के लाखों चाहने वाले हैं। सिंगर की मौत के बाद से तो उनकी फैन फालोइंग और ज्यादा बढ़ गई है। मूसेवाला के फैन उनके गानों को सुन उनको याद कर रहे हैं। वहीं सिद्धू मूसेवाला का चंडीगढ़ में एक आटो वाला जबरा फैन है।
चंडीगढ़ का आटो चालक अनिल सिद्धू मूसेवाला का बड़ा फैन है। क्योंकि अनिल ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल दो शार्प शूटरों का अमृतसर में पंजाब पुलिस द्वारा एनकाउंटर किए जाने की खुशी में दो दिन शहरवासियों के लिए फ्री में आटो चलाने का ऐलान किया है। 
आटो पर लगाई मूसेवाला और उनके पिता की तस्वीर
इतना ही नहीं आटो चालक अनिल ने अपने आटो में सिद्दू मूसेवाला व उनके पिता की तस्वीर वाली पोस्टर लगाकर लिखा कि मूसेवाला हत्याकांड में शामिल कुछ अपराधियों को पकड़े जाने और एनकाउंटर करने की खुशी में मेरा आटो चंडीगढ़ में दो दिन तक फ्री चलेगा। इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है और लोग अनिल की तारीफ भी कर रहे हैं।
मूसेवाला की मौत से दुखी हूं
आटो चालक अनिल ने बताया कि वह सिद्धू मूसेवाला का फैन है और अपने आटो में भी ज्यादातर उनके गानों को सुनता है। अनिल ने कहा कि मूसेवाला की मौत का बहुत दुख है लेकिन अब उनकी हत्या करने वालों को सजा मिल रही है इस बात की खुशी भी हो रही है। इसी खुशी में मैंने आज और कल दो दिन लोगों को फ्री राइड देने का फैसला किया है।
दो दिन पहले हुआ था एनकाउंटर
बता दें कि दो दिन पहले मूसेवाला हत्याकांड में शामिल शूटर मनप्रीत मनु उर्फ कुस्सा और जगरूप रूपा को पुलिस ने करीब पांच घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद अमृतसर में मार गिराया था। दोनों तरफ से करीब 150 गोलियां दागी गईं। पुलिस को एक एके 47, एक पिस्टल और एक बैग बरामद हुआ था।
नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर शहरवासियों के लिए फ्री राइड दी
अनिल कुमार चंडीगढ़ आटो यूनियन का प्रधान भी है। इससे पहले उन्होंने नीरज चौपड़ा के टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने पर भी एक दिन के लिए शहरवासियों को फ्री आटो राइड की सुविधा दी थी। उन्होंने कहा था कि चंडीगढ़ में पढ़े-लिखे और खेले नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर वे अपनी तरह से खुशी मना रहे हैं और सवारियों को फ्री में राइड करवा रहे हैं।
सेना के जवानों के लिए हमेशा फ्री राइड देते हैं अनिल
अनिल कुमार अपने आटो पर आर्मी जवानों और गर्भवती महिलाओं को महेशा मुफ्त में सफर करवाता है। उनका कहना है कि वे देश के सेना जवानों को अपने आटो में सफर करवा कर खुशी महसूस होती है। शहर की तंग गलियों में जहां अस्पताल की बड़ी गाड़ियां नहीं जा पाती है वहां रहने वाले गर्भवती महिलाओं को अनिल अपने आटो पर फ्री में अस्पताल पहुंचा कर आते हैं।