Yuva Haryana
सिद्धू मूसेवाला की मौत के चलते सीएम मनोहर लाल ने गुरुग्राम में आयोजित होने वाला कार्यक्रम किया रद्द
 

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दलेर मेहंदी के साथ गुरुग्राम में होने वाला एक कार्यक्रम रद्द कर दिया है. दलेर मेहंदी को आज सीएम के लिए गाना लॉन्च करना था. आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की उनके गांव से 5 किमी दूर रविवार शाम 5.30 बजे गैंगस्टरों ने हत्या कर दी थी. सिद्धू की मौके पर ही मौत हो गई. 

उनके निधन पर दुख जताते हुए हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की दर्दनाक हत्या से दुख हुआ. मुझे उनके परिवार और उनके समर्थकों के साथ पूरी सहानुभूति है. देश की सीमा सुरक्षा की दृष्टि से पंजाब एक बहुत ही महत्वपूर्ण राज्य है और पंजाब और पंजाबियों की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी सरकार की संवेदनहीनता एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है.


कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा को चुनौती दे रही है. हरियाणा में अपना वर्चस्व बनाए रखने के लिए आम आदमी पार्टी, हरियाणवी सिंगर केडी ने अभी तीन दिन पहले पार्टी के लिए एक नया गाना लॉन्च किया है. जिसके बोल एक बार हरियाणा के लाल ने केजरीवाल द्वारा जारी किए थे. इसकी जगह अब पॉप सिंगर दलेर मेहंदी ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के लिए एक गाना कंपोज किया है. दलेर मेहंदी गाने के बोल अपना सीएम प्यारा रे, मनोहर जी के राज में बदला, हरियाणा है सारा रे है. इस गाने को राज्य में विकास कार्यों के लिए तैयार किया गया है.