Yuva Haryana
कैथल में जेजेपी को बड़ी सफलता, इनेलो के कई पदाधिकारी पार्टी में शामिल
 

शनिवार को जननायक जनता पार्टी को कैथल जिले में उस समय बड़ी सफलता मिली जब इनेलो के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हुए। चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सभी को जेजेपी का पटका पहनाकर विधिवत रूप से पार्टी में शामिल किया और कहा कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गुहला हलके से जननायक चौधरी देवीलाल के समय से हमारे परिवार के पुराने साथी रहे वे आज जेजेपी में शामिल हो रहे हैं। डिप्टी सीएम ने विधायक ईश्वर सिंह और कैथल जिला प्रधान को ज्वाइनिंग करवाने के बधाई दी और कहा कि इनके प्रयासों से संगठन को और मजबूती मिली है।

उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी गांव-गांव जाकर जेजेपी को और मजबूती देने का काम करेंगे। इस अवसर पर जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह, पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, कैथल जेजेपी जिला प्रधान धूप सिंह माजरा, बुद्धिजीवी सेल के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. रणधीर चीका आदि मौजूद रहे।

इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल होने वालों में प्रमुख रूप से कैथल जिले के गुहला इलेलो हलका प्रधान भूपेंद्र सिंह जैलदार, चीका के युवा इनेलो हलका प्रधान हरजिंदर नंबरदार, इनेलो किसान सेल के प्रदेश सचिव रतन भागल, चीका नगरपालिका के वार्ड नंबर तीन से एमसी गुरदीप अंटाल, इनेलो के हलका जोन प्रभारी सरदार जरनैल सिंह, डॉक्टर बेदी गुर्जर, गुरबचन सिंह हरीगढ़, सुशील, गुरपाल सिंह गगडपुर, हरिराम बुडनपुर, लखविंदर सिंह चीका, इनेलो बीसी सेल के पूर्व हलका प्रधान रामेश्वर धीमान, जसविंदर सिंह भूसला, सुखविंदर सिंह भूसला, नवाब पुनिया भागल आदि शामिल है। जेजेपी परिवार के नए सदस्यों ने कहा कि वे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली और जेजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं और पार्टी द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, उसे वे बखूबी निभाएंगे।