Yuva Haryana
भाजपा सरकार ने आप पर कसा तंज, सरकार को ठहराया झूठा, 2.85 करोड़ की पड़ी रेड
 

दिल्ली में आप सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के निवास पर ईडी की रेड में 2.85 करोड़ रुपए और 133 गोल्ड सिक्के मिले हैं। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर आप पार्टी पर निशाना साधा है और कहा है कि आपका दिल्ली मॉडल और कुछ लोग हमें ईमानदारी का पाठ पढ़ाते हैं। इसके नीचे ईडी की कार्यवाही का ट्वीट टैग  किया गया था।

वही इस पर आम आदमी पार्टी हरियाणा ने ट्वीट किया कि खट्टर साहब आपकी भाजपा चाहे कितने झूठे केस कर ले, आप नेताओं पर। लेकिन दिल्ली मॉडल अब हरियाणा और पूरे देश में पहुंचकर रहेगा। इन फर्जी छापों से  भाजपा वाले डरते हैं, आप के ईमानदार नेता नहीं ! सच जल्दी ही सामने आएगा। ‌

आप के सांसद सुशील गुप्ता का कहना है कि घोटालों का नागपुर मॉडल घान घोटाला, दवा घोटाला , रजिस्ट्री घोटाला, भर्ती घोटाला, अमृत घोटाला, शहीद स्मारक, घोटाला पंचायत, घोटाला समेत 17 से ज्यादा घोटाले और 32 भर्तियों के पेपर लीक कराए गए हैं और आपकी लोकप्रियता से घबरा ही भाजपा कठपुतलियों से झूठे केस दर्ज करवा सकते को दबाने का प्रयास कर रही है। 

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के बाद हरियाणा में भी अब आप ने अपना संगठन खड़ा करना शुरू कर दिया है। आप नगर निकाय चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ रही है। ऐसे में हरियाणा में आप सत्तापक्ष भाजपा- जजपा और कांग्रेस के लिए चुनौती बन रही है।