Yuva Haryana
आप ने शुरू किया ट्विटर हैशटैग "हेलो सरकार मैं बेरोजगार"
 

प्रदेश की आम आदमी पार्टी आए दिन सत्तारूढ़ भाजपा को निशाने पर ले रही है. चाहे वह बेरोजगारी का मुद्दा हो या फिर भ्रष्टाचारी का.  इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने एक ट्विटर हैशटैग शुरू किया है - "हैलो सरकार, मैं बेरोजगार". यह मुहिम मुख्य रूप से मशहूर हरयाणवी कलाकार एवं आम आदमी पार्टी के पश्चिम जोन के यूथ अध्यक्ष केडी द्वारा चलाई जा रही है. 

एक ट्विटर यूजर आकाश सैनी ने ट्वीट करते हुए लिखा "जो काम शुरु किया है, उसे खत्म करो, नही तो बाकी की तरह इसका भी तिया पांचा करदो. कम से कम सब्र तो रहेगा की सीएम मनोहर लाल की मंशा नहीं थी काम करने की. तीन साल से ज्यादा हो गए हैं, आपने कहीं का नहीं छोड़ा. हमे खून के आंसू न रूवाएं मूलचंद शर्मा जी, रिज़ल्ट निकलवा दो  #आईटीआईइंस्ट्रक्टरभर्तीपूरीकरो"

इसके साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया है. यह ट्वीट आप हरियाणा ने रीट्वीट करते हुए लिखा "बेरोजगार साथियों का दर्द बहुत बड़ा है. सभी बेरोजगार साथियों की आवाज़ को बुलंद करेगा आप हरियाणा का यह ट्विटर हैंडल. जो भी साथी अपनी सुनाना चाहता है तो इस हैशटैग के साथ ट्वीट करें और अपनी बात रखें. अच्छी और सच्ची बातों में हम साथ खड़े है सरकार के खिलाफ" इसके साथ हैशटैग 
#HELLO_SARKAR_MAIN_BEROJGAR लिखा गया है.