Yuva Haryana
सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी देने वाले कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग के 4 शूटर गिरफ्तार
 
चर्चित फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान और मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में 50 से अधिक हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने के आरोपित कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के गैंग के चार शूटरों को स्पेशल टास्क फोर्स ने गिरफ्तार किया है।
चारों किसी वारदात को अंजाम देने की तलाश में थे। कुछ महीनों से गैंग ने हरियाणा के इलाकों में खासकर गुरुग्राम में सक्रियता बढ़ा दी है। पूर्व जिला पार्षद परमजीत ठाकरान और उनके सगे भाई सुजीत ठाकरान की हत्या करने का आरोप गैंग के ऊपर ही है।
तीन महीने पहले दोनों भाइयों की उनके घर के नजदीक ही बदमाशों ने गोलियों से भून डाला था। गुरुग्राम पुलिस 20 से अधिक गुर्गे को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन गैंग की गतिविधियों पर कोई खास असर नहीं। इसे देखते हुए गुरुग्राम पुलिस लासेंस बिश्नोई प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करना चाहती है।
पंजाब पुलिस की पूछताछ खत्म होने के बाद गुरुग्राम पुलिस उसे लेकर आएगी। सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतपाल कहते हैं कि सरगना से पूछताछ में ही साफ होगा कि गैंग में कितने गुर्गे हैं। बताया जाता है कि एक हजार से अधिक गुर्गे गैंग में हैं।