यूट्यूबर टोचन किंग की ट्रैक्टर स्टंट करते हुए मौत, 6 महीने का बेटा पीछे छूटा,सोशल मीडिया पर रील बनाने में हुआ हादसा

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana : पानीपत के 22 वर्षीय लोकप्रिय यूट्यूबर निशु देशवाल, जिन्हें टोचन किंग के नाम से जाना जाता था, सोमवार को यमुना नदी के किनारे ट्रैक्टर स्टंट करते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गए और उनकी मृत्यु हो गई। निशु अपने दोस्तों के साथ रील बनाने के लिए गए थे, तभी ट्रैक्टर पलट गया और निशु स्टीयरिंग और सीट के बीच फंस गए।

निशु देशवाल गांव कुराड के रहने वाले थे और ‘HR-PB Tractors [Nishu Deshwal]’ नाम से यूट्यूब चैनल चलाते थे। उनके चैनल पर 13 लाख 60 हजार से अधिक फॉलोअर्स थे। निशु ट्रैक्टर स्टंट के लिए जाने जाते थे और अक्सर अपने चैनल पर स्टंट वीडियो अपलोड करते थे।

सोमवार को, निशु अपने दोस्तों के साथ यमुना नदी के किनारे रील बनाने के लिए गए थे। वे ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे थे, तभी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। निशु स्टीयरिंग और सीट के बीच फंस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

निशु की मौत से उनके परिवार और दोस्तों में शोक की लहर है। निशु की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी और वे 6 महीने के बेटे के पिता थे। उनके पिता जसबीर किसान हैं।

22 वर्षीय मृतक निशु देशवाल गांव कुराड का रहने वाला था। और सोमवार को वह अपने साथियों के साथ यमुना नदी के किनारे रील बनाने के लिए गया था। निशु देशवाल स्टंटमैन था और वह हमेशा ही ट्रैक्टर पर स्टंट करके उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर डाला करता था। यूट्यूब पर उसका अपना HR-PB Tractors [Nishu Deshwal] नाम से चैनल था. इस पर उसने बहुत सारी ट्रैक्टर की वीडियो डाली हैं. निशू के यूट्यूब पर 13 लाख 60 हजार फॉलोअर्स है। निशु देशवाल की मौत परिजनों ने उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

 

 

Share This Article
Leave a comment