यूट्यूबर एल्विश यादव को लाया जा सकता है हरियाणा, अभी और बढ़ सकती है मुश्किलें

Sahab Ram
3 Min Read

Yuva Haryana: बिग बॉस ओटीटी विजेता और सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। गुरुग्राम पुलिस अब एल्विश को प्रोडक्शन वारंट पर उत्तर प्रदेश से हरियाणा लेकर आएगी। उससे यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट से जुड़े केस में पूछताछ की जाएगी। इसके लिए गाजियाबाद कोर्ट में याचिका लगाने की तैयारी की जा रही है।

 

बता दें कि 2 दिन पहले नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को सांपों के जहर की तस्करी से जुड़े केस में गिरफ्तार कर चुकी है। वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में चल रहा है।

 

7 मार्च को साथियों के साथ मिलकर की मारपीट

 

एल्विश यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर 7 मार्च को गुरुग्राम की एक शॉप में यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर से मारपीट की थी। 8 मार्च को मारपीट का वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में एल्विश यादव मैक्सटर्न को थप्पड़ मारते हुए नजर आए। यूट्यूबर ने एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया।इसके बाद गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में एल्विश समेत 8 से 10 लोगों के खिलाफ IPC की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 

पुलिस ने 18 मार्च को बुलाया था

 

हरियाणा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि एल्विश को 18 मार्च (सोमवार) को हमले के मामले में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया था। हालांकि, एल्विश को पहले ही नोएडा पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, इसलिए कोई संचार प्राप्त नहीं हुआ है। गुरुग्राम पुलिस को हमले के मामले से संबंधित आगे की कार्रवाई के लिए एल्विश को प्रोडक्शन वारंट के तहत जल्द ही गुरुग्राम लाने की उम्मीद है।एल्विश यादव समझौते का दावा कर चुके

 

उधर, पूरे विवाद के बाद एल्विश यादव और मैक्सटर्न के समझौते की भी बात सामने आई थी। बताया गया कि एल्विश ने मैक्सटर्न से माफी मांग ली थी। इसके बाद एल्विश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैक्सटर्न के साथ फोटो शेयर कर लिखा कि “भाईचारा ऑन टॉप”।

 

गुरुग्राम पुलिस ने क्या कहा

 

गुरुग्राम पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एल्विश यादव को प्रोडक्शन वारंट पर लाने के लिए गाजियाबाद कोर्ट में याचिका लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि एल्विश से पूछताछ के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

एल्विश यादव पर पहले भी लग चुके हैं आरोप

 

एल्विश यादव पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं। पिछले साल उन्हें एक महिला से अभद्रता करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा

Share This Article
Leave a comment