अंडा करी बनाने के लिए मना करने पर युवक बना शैतान ,महिला को उतारा मौत के घाट,जाने पूरा मामला

Sahab Ram
3 Min Read

Yuva Haryana : हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला की ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने हत्यारोपित शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अंडा करी नहीं बनाने पर हुए झगड़े के बाद महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। महिला और आरोपी करीब तीन दिन पहले ही गुरुग्राम आए थे।

आरोपी मिस्त्री ने बसोली से महिला पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान उसने महिला को बेल्ट से भी पीटा था। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया था।

बीते 13 मार्च को गुरुग्राम के पालम विहार थाना क्षेत्र के चौमा गांव में मौजूद एक निर्माणाधीन मकान में महिला का शव मिला था। महिला के शरीर पर चोट के कई निशान थे।

वहीं लाश मिलने की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। निर्माणाधीन बिल्डिंग के केयर टेकर ने पुलिस टीम को एक लिखित शिकायत दी, जिसपर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने आरोपी को सराय काले खां से गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान लल्लन यादव के रूप में हुई है। आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि 6 साल पहले सांप के काट लेने के चलते उसकी पत्नी की मौत हो जाने के बाद घरवालों से झगड़ा कर दिल्ली आ गया था।

करीब 7 महीने पहले दिल्ली में उसकी मुलाकात कूड़ा बीनने वाली 32 वर्षीय अंजलि से हुई थी। इसके बाद यह दोनों साथ-साथ रहने लगे। बीते 10 मार्च को आरोपी और अंजलि दिल्ली से गुरुग्राम आए थे और यहां चौमा गांव के एक व्यक्ति के निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करने लगे।

बीचे 12 मार्च को लल्लन ने शराब पी और फिर अंजलि से अंडा करी बनाने को कहा। लेकिन अंजलि ने अंडा बनाने से मना कर दिया। इसी बात पर दोनों में जमकर झगड़ा हुआ और फिर लल्लन ने ईंट तोड़ने वाले हथियार से हमला कर दिया, जिससे अंजलि की मौत हो गई।

Share This Article
Leave a comment