आठ करोड़ की फर्जी कॉल में फसी महिला , पुलिस भी मामला जान रहे गई दंग

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva haryana: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के पिलानी में एक 57 वर्षीय महिला के साथ ठगी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। ठगों ने ईडी और मुंबई क्राइम ब्रांच का फर्जीवाड़ा कर महिला से 3 महीने में 7 करोड़ 67 लाख रुपये ठग लिए।

 

 

 

महिला ने पिलानी के साइबर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुंबई निवासी संदीप राव, आकाश कुलहरि और एक अन्य के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

 

 

 

 

ठगों ने महिला को डराया कि उसके आधार कार्ड से एक और नंबर चालू है, और उस नंबर से अवैधानिक विज्ञापन और उत्पीड़न के मैसेज किए जा रहे हैं। उन्होंने धमकी दी कि अगर महिला ने तुरंत कार्रवाई नहीं की तो उसके खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मुंबई पुलिस कार्रवाई करेगी।

 

 

 

ठगों ने महिला को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में फंसाने की धमकी भी दी। उन्होंने कहा कि यह मामला अब ईडी के पास पहुंच गया है और महिला को जेल जाना पड़ सकता है।

 

 

 

डरी हुई महिला ने ठगों के कहने पर 42 बार ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के माध्यम से कुल 7 करोड़ 67 लाख रुपये उनके खातों में जमा कर दिए।

 

 

 

ठगों ने महिला को इतना डरा दिया था कि उसने न केवल अपनी जीवन भर की कमाई उन्हें दे दी, बल्कि बैंकों से लोन लेकर भी 80 लाख रुपये ठगों को दे दिए।

 

 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

मुकदमा दर्ज करवाने के बाद महिला सदमे में है। वह किसी से बात नहीं कर रही है और न

ही किसी के सामने आ रही है।

Share This Article
Leave a comment