हरियाणा में महिला की मौत ,पिता ने लगाए ससुराल वालों पर गंभीर आरोप ,जाने पूरा मामला

Sahab Ram
3 Min Read

 

Yuva Haryana हरियाणा के पलवल में महिला की संदिग्ध हालातो में मौत होने का मामला सामने आया है ,जिसमे महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर घरेलू कलह और देहज के चलते महिला को जहरीला पदार्थ खिलाने के आरोप लगाए हैं । हथीन थाना पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ दहेज और हत्या का मामला दर्ज किया है।

नुहू के ओथा गांव निवासी रमजान ने पुलिस को शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी तसलीमा की शादी ढाई साल पहले हथीन के गुराकासर गांव के निवासी शकील के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उनकी बेटी को ससुराल वालों ने परेशान करना शुरू कर दिया था जिसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी लेकिन आरोपी हरकतों से बाज नहीं आए ।शकील अकसर करके अपने काम की वजह से बाहर ही रहता था।

महिला के पिता रमजान ने आरोप लगाया है की ससुराल में तसलीम और उसके ससुर व पति को किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते तसलीमा अपने मायके में आई हुई के थी । शुक्रवार को उसका दामाद शकील आया और तसलीमा को अपने साथ ससुराल ले जाने के लिए कहा ,जिस पर तस्लीमा के पिता ने कहा कि वहां पर विवाद चल रहा है और आज रोजा भी है तो वह कल साथ में चले जाएंगे, लेकिन शकील ने कहा कि कोई विवाद नहीं है आप उसे मेरे साथ भेज दो । इसके बाद तसलीमा को लेकर शकील अपने गांव गुराकसर आ गया ।

दिन के समय शकील ने उन्हें फोन पर बताया कि उनका झगड़ा हो गया है जिसके चलते तस्लीम ने जहर खा लिया और अस्पताल में उसको भर्ती कराया गया है शुक्रवार देर रात जब अस्पताल पहुंचे तो तसलीमा की मौत हो चुकी थी ।

रमजान ने आरोप लगाया है कि तस्लीमा को उसके पति शकील ससुर दीनू ,सास बस्सी,ननद शकीला और मुनफिदा जबरन जहिरला पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतार दिया ।

जांच अधिकारी ASI महेंद्र सिंह कहा है मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा ।

Share This Article
Leave a comment