Viral News: बीच सड़क में स्कॉर्पियो गाड़ी में रंगरलियां मनाते पकड़े प्रेमी जोड़े ट्रैफिक पुलिस ने काटा इतने रुपए का चालान

Sahab Ram
2 Min Read

ट्रैफिक पुलिस के मना करने के बावजूद मोतीझील ओवरब्रिज पर सरकारी विभाग का बोर्ड लगी स्कॉर्पियो लगी थी. जवान के वहां से चले जाने के बाद स्कॉर्पियो का शीशा बंद कर दिया गया. कुछ देर बाद ट्रैफिक पुलिस थाने से एक जवान वहां आया और दरवाजा खटखटाया.

युवक ने कार में एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद ट्रैफिक थाने के एक अधिकारी वहां पहुंचे. अवैध पार्किंग पर 2500 रुपये का चालान काटा गया. इसके बाद अवैध पार्किंग से भी वाहन हटाये गये.

बताया गया कि एक सरकारी विभाग का बोर्ड लगा स्कॉर्पियो शाम को मोतीझील ओवरब्रिज पर आयी. वहां तैनात जवान ने अवैध पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने से मना कर दिया. इसके बाद उसने यह कहकर जबरन गाड़ी लगा ली कि यह एक विभागीय अधिकारी की गाड़ी है. कुछ देर बाद ट्रैफिक जाम की समस्या हो गई। इसके बाद जब ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां आए तो जुर्माना लगाया गया.

अहियापुर में नकली पिस्टल के साथ पकड़ा गया युवक, पूछताछ
अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को नकली पिस्टल के साथ पकड़ा गया. इस दौरान उसका साथी भाग गया। पूछताछ में युवक की पहचान बोचहां इलाके के रहने वाले के रूप में हुई. पुलिस का कहना है कि तलाशी के दौरान उसके पास से जो पिस्तौल बरामद हुई वह असली जैसी लगती है, लेकिन खिलौना वाली पिस्तौल नकली है।

पूछताछ में युवक ने बताया कि वह रील बनाने जा रहा था. उसके मोबाइल में नकली पिस्तौल के साथ कई तस्वीरें मिलीं। अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि संबंधित थाने से संपर्क कर उसके पिछले रिकार्ड की जांच की जा रही है. इसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Share This Article
Leave a comment