हरियाणा में नहर में नहाते हुए दो युवक डूबे, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश में जुटी पुलिस

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

Yuva Haryana: हरियाणा के जींद से एक दुखद घटना सामने आ रही है। जींद के बीच से गुजर रही हांसी ब्रांच नहर और सफीदों के अंटा से गुजर रही नहर में फाग मनाने के बाद नहाते समय दो युवक डूब गए। एक का शव मिल चुका है जबकि दूसरे व्यक्ति के शव की खोज अभी जारी है।

अर्बन एस्टेट में निवासी 26 वर्षीय चिराग होली-फाग खेलने के बाद साथियों के साथ हांसी ब्रांच नहर में नहाने गए थे। चिराग को तैरना नहीं आता था और नहाने के लिए वह नहर में पानी में उतर गए।

दोस्तों ने उन्हें नहाने के बाद पानी से निकाला, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। चिराग का शव मिल चुका है, जबकि दूसरे का खोज जारी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरे मामले में गोहाना के गांव महमूदपुर का सावन सफीदों के डिडवाड़ा गांव में अपने दोस्तों के साथ फाग खेलने के लिए आया था। देर शाम तक फाग खेलने के बाद सभी दोस्त अंटा हेड के पास नहर में नहाने के लिए चले गए।

नहर में नहाते समय सावन पानी के बहाव के साथ बह गया और इसमें डूब गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और स्थानीय लोगाें तथा परिवार के लोगों द्वारा सावन की नहर में तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है।

Share This Article
Leave a comment