हरियाणा में अज्ञात वाहन द्वारा दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana : हरियाणा के झज्जर के गिरावड गांव में एक अज्ञात वाहन ने दो लोगों को टक्कर मार दी, जिससे एक किसान की मौत हो गई और दूसरा युवक घायल हो गया। दुर्घटना के बारे में बताया गया कि मनदीप और मनीष नामक दो व्यक्ति अपनी बाइक सवार होकर रात को झज्जर के बहराणा गांव से अपने गांव लौट रहे थे।

उन्हें वापस जाते समय गिरावड में अचानक एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों गिर गए। मनदीप को तुरंत वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई, जबकि मनीष का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने दुर्घटना के मामले में कार्रवाई की है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया है।

पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार बहराणा गांव निवासी 32 वर्षीय मनदीप और 25 वर्षीय मनीष बाइक पर सवार होकर सोमवार शाम को झज्जर किसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए थे। जब वह रात लगभग साढे़ 9 बजे अपने गांव वापस जा रहे थे तो गिरावड में वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज से 500 मीटर दूर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इससे दोनों सड़क पर जा गिरे।

 

Share This Article
Leave a comment