हरियाणा के इस मंत्री को मिला परिवहन मंत्री का पद , रोडवेज में सफर करके पहुंचे चंडीगढ़

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

Yuva Haryana: हरियाणा के नए परिवहन मंत्री असीम गोयल ने अपनी पहली कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने के लिए अंबाला से चंडीगढ़ की ओर रवाना होते हुए हरियाणा रोडवेज़ का सहारा लिया।
अंबाला से शहर विधायक और राज्य मंत्री असीम गोयल को परिवहन एवं महिला विकास मंत्री बनाया गया है। यह फैसला शुक्रवार रात्रि को हुआ।

इसके बाद शनिवार सुबह हरियाणा के परिवहन मंत्री बनते ही असीम गोयल अपनी पहली कैबिनेट की मीटिंग में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ अपनी गाड़ी से न जाकर सरकारी बस से गए।
इस दौरान उन्होंने सभी साथियों की टिकट कटवाई और बस में सफर का आनंद लिया ।इतना ही नहीं बल्कि परिवहन मंत्री असीम गोयल ने एक साधारण यात्री की तरह टिकट लेकर सफर की शुरुआत की।

बस में अपने सफर के दौरान मंत्री असीम गोयल ने बस में सवार यात्रियों, बस चालक व परिचालक से भी बात की। परिवहन मंत्री असीम गोयल बस में फर्स्ट एड बॉक्स भी चैक किया।

असीम गोयल ने बताया कि जिस विभाग का जिम्मा उन्हें मिला है उसकी जमीनी हकीकत जानने के लिए वो आज बस में सफर कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान यात्रियों ने काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया भी दी।

उन्होंने यात्रियो से पूछा कि सरकारी परिवहन की बेहतरी के लिए क्या-क्या प्रयास किए जा सकते हैं। लोगों ने उन्हें सुझाव भी दिए।

Share This Article
Leave a comment