हरियाणा बीजेपी दामन छोड़ इस नेत्री ने थामा कांग्रेस का हाथ, जानिए कोन है ये

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

Yuva Haryana: हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को एक और बड़ा झटका लगा है, जब टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की सगी बहन रूकेश पूनिया ने भी बीजेपी को बाय-बाय कह दिया है। इससे पहले, हिसार से वर्तमान में सांसद बृजेन्द्र सिंह ने भी BJP को अलविदा कहा था। इस घटना के समय, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा की उपस्थिति में, रूकेश पूनिया ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।

रूकेश पूनिया ने बताया कि उनकी बड़ी बहन सोनाली फोगाट बीजेपी की टिकट पर आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुकी हैं। सोनाली फोगाट की मृत्यु के बाद हिसार में उनकी राजनीतिक वारिस के रूप में, रूकेश को अनेक मौजिज लोगों ने पगड़ी पहनाई थी।

रूकेश ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने उसे लगातार अनदेखा किया और इसके बाद उसने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया।

उन्होंने कहा कि आदमपुर सहित पूरे हिसार और आसपास के क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की दिशा में हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। उसने इस मौके पर तेजबीर पूनिया, अमन पूनिया, कुलबीर, राजदीप, अनिल, सुभाष इत्यादि सदस्यों को भी उपस्थित रहने को कहा।

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की बहन रूकेश पूनिया का बीजेपी से इस रूप में बगावत करना राजनीतिक गतिरोध को और भी तेज़ कर देगा। इस नए घटना ने हरियाणा में राजनीतिक गतिरोध को और भी गहरा बना दिया है।

Share This Article
Leave a comment