हरियाणा की इस दुल्हन के घर आनी है बारात, सीएम को ट्वीट कर लिख दी ये बात, अब हो रही वायरल

Sahab Ram
2 Min Read

हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली निर्मला जोशी का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। निर्मला ने सीेएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर गली में सीवरेज के गंदे पानी की समस्या के समाधान की गुहार लगाई है।

दरअसल निर्मला जोश की शादी 17 फरवरी को है. घर की गली में सीवर का पानी जमा है। नगर निगम अधिकारी कार्रवाई करने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में बारात कैसे आएगी? पर्वतीया कॉलोनी की एक लड़की ने एक्स पर पोस्ट डालकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से यह दर्द बयां किया है।

https://x.com/NirmalaJoshi/status/1752704926134976868?s=20

फरीदाबाद की पर्वतीया कॉलोनी गली नंबर 74 में पांच साल से सीवर और नाली का पानी सड़क पर है। उसी गली में रहने वाली एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट निर्मला जोशी की 17 फरवरी को शादी है।

15 फरवरी से ही शादी के कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे, लेकिन निर्मला के घर तक पहुंचने के लिए साफ सड़क नहीं है. 16 फरवरी 2021 को इसी गली में रहने वाली कामिनी नाम की एक नवविवाहित लड़की को भी अपनी शादी से जुड़ी इसी समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत करनी पड़ी.

मुख्यमंत्री की फटकार के बाद निगम अधिकारी हरकत में आये और शादी से पहले पानी की निकासी कर सड़क की मरम्मत करायी. लेकिन अधिकारियों की लापरवाही के कारण स्थिति जस की तस हो गयी है.

लड़की के भाई भरत ने बताया कि समस्या के बारे में वह कई बार निगम अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ.

आरोप है कि जब वह समस्या को लेकर ईएक्सईएन पद्मभूषण से मिले तो उन्होंने धमकी देकर भगा दिया। वहीं, ईएक्सईएन का कहना है कि स्थायी समाधान के लिए टेंडर लगा दिया गया है।

शादी से पहले उस गली से पानी निकासी की व्यवस्था की जायेगी. इसके लिए जेई को निर्देश दिए गए हैं। परिवार को धमकाकर भगाने के आरोप निराधार हैं।

 

Share This Article
Leave a comment