गुस्से में बेटे ने कर दी पिता की हत्या , पत्नि की मौत के बाद दूसरी शादी की थी पिता ने

Sahab Ram
3 Min Read

 

 

Yuva Haryana : हरियाणा के बालक गांव में एक दुखद घटना सामने आई है, जिसमें एक पिता की दूसरी शादी के खिलाफ उसके बेटे ने की हत्या। थाना प्रभारी ने बताया कि कृष्ण नामक पिता की पहली पत्नी की मौत के कुछ दिनों बाद उसने पंजाब की महिला के साथ दूसरी शादी की थी।

उसकी पहली पत्नी के बेटे ने पिता की दूसरी शादी से खफा होकर अपने दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या की। मृतक के भाई के बयान पर उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

पवन नामक मृतक के भाई ने बताया कि कृष्ण की पहली पत्नी सावित्री की सात साल पहले मौत हो गई थी। बालक गांव निवासी पवन ने पुलिस को बताया कि उसके भाई 50 वर्षीय कृष्ण की पत्नी सावित्री की सात साल पहले मौत हो गई थी। सावित्री सरकारी स्कूल में चपरासी लगी हुई थी। अब कृष्ण को उसकी पत्नी की सरकारी पेंशन मिल रही थी। कृष्ण के तीन बच्चे थे।

सबसे बड़ी बेटी सीमा, विक्की, वकील था। उसकी बेटी सीमा व लड़के वकील का देहांत हो गया था। कृष्ण का बड़ा बेटा विक्की शादीशुदा है और अपने पिता कृष्ण से अलग रहता था। शनिवार को कृष्ण पंजाब की गांधी नगर फिरोजपुर निवासी मनप्रीत कौर के साथ लव मैरिज कर उसको अपने घर आया था। इसके बाद घर में कलह हो गई थी।

रविवार सुबह, कृष्ण दुकान से लौटते समय अपने बेटे विक्की और गांव के बिट्टू द्वारा हमला किया गया।
रास्ते में गली में कृष्ण का बेटा विक्की व गांव के ही बिट्टू ने लाठी डंडों से हमला कर दिया।

वे हमला करते हुए कह रहे थे कि बता तूने दूसरी शादी क्यों की। शोर सुनकर मौके पर आस – पड़ोस के काफी लोग आ गये। हमलावर बिट्टू और विक्की फरार हो गए, जबकि कृष्ण की मौत हो गई।

बालक गांव निवासी पवन ने पुलिस को बताया कि उसके भाई कृष्ण की दूसरी शादी से विक्की को बहुत नाराज़गी थी, जो हत्या के पीछे की मुख्य वजह थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जांच आगे बढ़ाई है।

 

Share This Article
Leave a comment