प्रेमी ने बनाया मां, फिर फरार, अब बच्चे को लेकर न्याय की गुहार लगा रही प्रेमिका

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana : हरियाणा के करनाल में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक प्रेमिका को मां बनाकर शादीशुदा प्रेमी फरार हो गया। अब अपने दो साल के बच्चे को गोद में लेकर प्रेमिका अधिकारियों की चौखट पर न्याय की गुहार लगा रही है। महिला का आरोप है कि उसे न्याय देने की बजाय टरकाया जा रहा है।

 

प्रेमी से हुई मुलाकात

 

पीड़िता ने बताया कि 2020-21 में उसकी मुलाकात कुरुक्षेत्र के एक युवक से करनाल में हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए। जब पीड़िता गर्भवती हुई तो प्रेमी ने शादी का वादा किया, लेकिन बाद में उसने दूरी बनानी शुरू कर दी और धमकियां भी देने लगा।

 

प्रेमी के शादीशुदा होने का पता चला

 

जब पीड़िता 6 माह की गर्भवती थी तो उसे पता चला कि उसका प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। जब उसने प्रेमी से सवाल किए तो वह उसे छोड़कर फरार हो गया।मां की मौत, पिता का निधन, नौकरी नहीं मिल रही

 

पीड़िता का कहना है कि जब वह गर्भवती थी तो उसकी मां की भी मौत हो गई। डिलीवरी के समय भी वह अकेली थी। अब उसका बच्चा दो साल का हो चुका है। पिता का भी हाल ही में निधन हो गया है। नौकरी के लिए भी कोई उसे नहीं रखता क्योंकि उसके साथ उसका छोटा बच्चा होता है।

 

न्याय की गुहार

 

पीड़िता ने कहा कि वह न्याय के लिए पुलिस और अधिकारियों से गुहार लगा रही है, लेकिन उसे कोई सुनवाई नहीं हो रही। वह अंबेडकर की प्रतिमा के सामने खड़ी होकर अपना दर्द अधिकारियों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

 

पुलिस का बयान

 

पुलिस का कहना है कि आरोपी विदेश में है और उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता को शिकायत दर्ज करानी चाहिए और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article
Leave a comment