हरियाणा में वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आई स्कूल छात्रा,गई लड़की की जान, रेलवे पुलिस जांच में

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana: हरियाणा के करनाल में वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आने से एक लड़की की मौत हो गई। फिलहाल, जीआरपी पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़की की पहचान नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार, करनाल के रेलवे स्टेशन पर यह हादसा पेश आया है। हादसे में एक लड़की की मौत हुई है। हुआ यूं कि वंदे भारत ट्रेन अंबाला से दिल्ली की तरफ जा रही थी। इस दौरान ट्रेन के नीचे आने से एक लड़की की जान चली गई। फिलहाल, लड़की की मौत को संदिग्ध माना जा रहा है कि क्योंकि ये बताना अभी मुश्किल है कि लड़की रेलवे लाइन क्रॉस कर रही थी या फिर उसने खुद अपनी जान दी है।

रेलवे पुलिस भी वंदे भारत के चालक से बातचीत करेगी। शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। लड़की कौन थी, कहां की रहने वाली थी, ये अभी नहीं पता चल पाया है। हालांकि, लड़की ने जो जैकेट डाली थी, उस पर एक स्कूल का बैच था। उस स्कूल में भी उस लड़की के बारे में पता किया जाएगा। फिलहाल, रेलवे पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश करेगी।

इससे पहले, करनाल में 26 फरवरी को भी एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। महिला कॉंस्टेबल जब दवाई लेने जा रही थी तो वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आ गई थी। महिला लाइन पार कर रही थी तो उसका अचानक फोन आ गया और उसका ध्यान हट गया और दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन के नीचे आ गई थी। महिला 14 साल से जीआरपी में नौकरी कर रही थी और जीआरपी करनाल में तैनात थी।

Share This Article
Leave a comment