हरियाणा के हिसार में सरपंच की गोलियों से भूनकर हत्या, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

Sahab Ram
3 Min Read

हरियाणा के हिसार जिले में एक भयानक हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें गांव कुंवारी के सरपंच को 7 गोलियों से भूनकर मार दिया गया। हत्या का हमला कार में सवार होकर किया गया था।

 

हरियाणा के हिसार जिले के कुंवारी गांव के सरपंच संजय दूहन को गांव में हमले के दौरान सात गोलियां लगीं। संजय का भाई बलवंत ने हमला होने पर तुरंत उन्हें नजदीकी अस्पताल में लेकर गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संजय का परिवार और गांववाले इस घटना से गहरे शोक में हैं।

 

इस घटना के बाद हांसी के विधायक विनोद भ्याणा सहित भारी पुलिस बल गांव और अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने मामले को रंजिश के तौर पर बताया और पुलिस से गहरी जांच करने का निर्देश दिया।

 

यह हत्या उसी स्थान पर हुई, जहां पिछले साल 9 मार्च 2023 को पूर्व सरपंच के बेटे कर्ण सिंह पर भी हमला हुआ था। इस मामले में संजय और उनके परिवार को पुलिस ने संरक्षण प्रदान किया था।

 

पुलिस के अनुसार, संजय दूहन गांव में एक शादी समारोह में जा रहे थे, जब उन पर हमला किया गया। घटना के बाद पुलिस ने गांव में तनाव की स्थिति को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के उपाय बढ़ा दिए हैं।

 

विधायक भ्याणा ने संजय को सुरक्षा नहीं मिलने के मामले की जांच कराने का आग्रह किया है। इस घटना के पीछे की पूरी रंजिश जांची जाएगी।

 

सरपंच की हत्या के पीछे का कारण और हमले की जांच करने के लिए पुलिस ने विशेष टीमें गठित की हैं। गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के उपायों को बढ़ा दिया है।

 

सरपंच के चुनाव को लेकर हुई रंजिश में पिछले वर्ष 9 मार्च 2023 को पूर्व सरपंच के बेटे करण पर हमला हुआ था। उसमें संजय व उनके परिवार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। संजय के घर पर भी ग्रामीणों ने तोड़फोड़ की थी। उस मामले में संजय लगातार हांसी पुलिस अधीक्षक से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग भी कर रहा था. उस मामले में संजय दूहन का बेटा पुनीत जेल में है।

Share This Article
Leave a comment