नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा फैसला ,लोकसभा चुनाव से दूर रहने का निर्णय , IPL में करेंगे कमेंट्री

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana : पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने लोकसभा चुनाव से दूर रहने का फैसला किया है और उन्होंने नए रूप में क्रिकेट के मैदान में अपनी उपस्थिति दिखाने का निश्चय किया है। उन्हें आईपीएल (IPL) में कमेंट्री करने का दायित्व सौंपा गया है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ते रहे हैं। वे पहले भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं और दो बार यहां से सांसद रहे हैं। बाद में उन्होंने 2017 में कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष का पद भी संभाला।

इस निर्वाचन के दौरान, उनका ध्यान क्रिकेट के मैदान में अपनी प्रतिभा को बढ़ाने की ओर गया है। नवजोत सिंह सिद्धू को आईपीएल में कमेंट्री करने का बड़ा मौका मिला है, जो उन्हें खेल के अन्य पहलुओं से जुड़े रहने का अवसर देगा।

बीते शुक्रवार को नवजोत सिद्धू ने एक प्रैस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। सिद्धू शुक्रवार ने कहा था कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। अगर, उन्हें लोकसभा जाना होता तो वह कब के मंत्री बन गए होते।

पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए अंतिम चरण में वोट डाले जाएंगे। 1 जून को यहां पर वोटिंग होगी। पंजाब में कुल 13 लोकसभा सीटें हैं। बीते 2019 चुनाव में यहां पर कांग्रेस ने आठ और भाजपा और अकाली दल ने दो-दो सीटें जीती थी। इसके अलावा, एक सीट आम आदमी पार्टी के खाते में गई थी।

Share This Article
Leave a comment