हरियाणा में कत्ल का मामला ,दिल दिया कातिल को, बाजू पर बना था उसका टैटू

Sahab Ram
2 Min Read
The dead man's body. Focus on hand

 

Yuva Haryana : हरियाणा के यमुनानगर में देवी लाल आयुर्वेदिक कालेज के पास खेतों में जली हुई हालात में एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने 24 मार्च को ब्लाइंड मर्डर के मामले में एक बड़ा खुलासा किया है।

शख्स की पत्नी कोमल और उसकी सहेली सोनम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह हत्या 21 मार्च को चौधरी देवी लाल आयुर्वेदिक कालेज के सामने मैदान में हुई थी। जांच के अनुसार, कोमल, सोनम, और कोमल के प्रेमी अमित ने मिलकर अजय की हत्या की और उसके शव को खुर्दबुर्द किया। अमित फिलहाल फरार है, जबकि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

कुछ समय से अजय उसे छोड़कर बिहार चला गया था. इस दौरान कोमल अमित कुमार के संपर्क में आ गई. कोमल के साथ उसकी एक सहेली सोनम भी रहती थी. इस बीच, अजय दोबारा उसके पास आ गया और उसे अपने साथ बिहार लेकर जाने का दबाव बनाने लगा।

जिस पर कोमल ने अपनी सहेली सोनम व अमित को इस बारे में बताया तो उन्होंने उसकी हत्या करने की योजना बनाई। 20 मार्च की रात को अजय की हत्या कर दी गई और इसके बाद शव को ई-रिक्शा में डालकर मैदान में फेंक दिया गया।

पहचान मिटाने के लिए अजय के शव को जलाया भी गया, लेकिन अजय की बाजू पर लिखे कोमल नाम से पुलिस को लीड मिली।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी नरेंद्र राणा ने बताया की  पुलिस ने कातिल पत्नी और उसकी सहेली को गिरफ्तार कर लिया है और अधिकारी दावा कर रहे हैं कि फरार अमित को भी बहुत जल्द काबू कर लिया जाएगा।

Share This Article
Leave a comment