गुरुग्राम में मस्जिद पर हमला, बदमाशों ने की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana: हरियाणा के गुरुग्राम में देवीलाल नगर इलाके में सोमवार देर रात स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने मस्जिद के बाहर फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर लोग बाहर दौड़े तो बदमाश फरार हो गए।

 

चश्मदीदों के अनुसार, बदमाश जबरन मस्जिद का गेट खुलवाना चाहते थे। जब उन्हें मना किया गया तो उन्होंने गोली चला दी। वारदात की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

 

चश्मदीद का बयान:चश्मदीद अब्दुल हफीज ने बताया कि सोमवार रात करीब 10:45 बजे एक स्कॉर्पियो गाड़ी मस्जिद के पास पहुंची। गाड़ी में सवार बदमाशों ने मस्जिद का गेट खुलवाने की मांग की। जब उन्हें मना किया गया तो उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी।

 

इसके बाद एक बदमाश ने अब्दुल हफीज के कंधे पर हाथ रखा और गोली चला दी। गोली लगने से अब्दुल हफीज घायल हो गए। बदमाश मौके से फरार हो गए।

 

पुलिस की जांच:

 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

यह घटना क्षेत्र में तनाव का कारण बन गई है। लोगों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। इस  घटना के बाद पुलिस ने इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है।

Share This Article
Leave a comment