हरियाणा के अंबाला में मर्सिडीज कार ने दूधिया को रौंदा, कट गई टांग, आंखे भी आई बाहर , कार चालक फरार

Sahab Ram
3 Min Read

Yuva Haryana : हरियाणा के अंबाला में एक मर्सिडीज कार ने एक दूधिया को रौंद दिया है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दूसरा व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया हैं। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस अभी घटना की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि यह घटना अंबला कैंट में हुई है।  जानकारी के अनुसार, बीती रात को एक मर्सिडीज कार ने एक दूधिया को दूर तक घसीटते हुए ले गई। हादसे में दूधिया की एक टांग कटकर अलग हो गई और आंखें भी निकल गईं। दूधिया की मौके पर ही मौत हो गई । हादसा महेश नगर थाना एरिया में अंबाला कैंट-जगाधरी रोड पर रविवार देर रात हुआ। हादसे के बाद कार चालक कार छोड़ कर फरार हो गया।

महेश नगर थाना के एसएचओ जगदीश चंद ने घटना के बारे में जानकारी दी कि घटना के बाद कार चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। वह बताते हैं, “गुरमीत सिंह नामक व्यक्ति की ज्यादा चोटें लगने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई।” हादसे के बाद कार चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया फिलहाल, शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

अभी तक कार चालक की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस उन्हें जल्दी गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई कर रही है।एसएचओ ने बताया कि कार चालक अंबाला कैंट का ही रहने वाला है और जल्दी उसे गिरफ्तार कर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

घटना के बाद पिलखनी गांव निवासी संजीव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत दी और बताया कि वह दूध बेचने के काम करते हैं। उसके चाचा पूजा विहार निवासी गुरमेज सिंह भी दूध बेचते थे। दोनों अलग-अलग बाइक पर रविवार रात सवा 10 बजे दूध बेचकर घर जा रहे थे, वह तो बर्फ लेने के लिए दुकान पर रुक गए। उन्होंने बताया कि चाचा ने पेट्रोल पंप के पास बाइक खड़ी कर दी थी और पैदल सड़क पार कर रहे थे । इस दौरान तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी ,और कार के साथ काफी दूर तक घसीटता हुए लेग गए। चालक ट्रैफिक लाइट पर कार छोड़कर फरार हो गया था।

Share This Article
Leave a comment