शेयर बाजार में इन तीन सरकारी बैंकों के ग्राहकों हुई की मौज, निवेशकों को मिले बंपर रिटर्न

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana : आजकल शेयर बाजार में हलचल बनी हुई है और इसमें सरकारी बैंकों के शेयरों की कीमतों में बहुत उछाल दर्ज किया जा रहा है।

इस बारिश में तीन सरकारी बैंकों के निवेशक खासी खुश हैं, क्योंकि पिछले 15 दिनों में इन बैंकों के शेयरों में बंपर रिटर्न मिला है।

1. इंडियन ओवरसीज बैंक (IOB)
इस समय, इंडियन ओवरसीज बैंक (IOB) के शेयरों में विशेष रूप से चर्चा हो रही है। पिछले 15 दिनों में इस बैंक के शेयरों की कीमतों में 45% से ज्यादा का उछाल दर्ज किया गया है, जिससे निवेशकों को बंपर रिटर्न मिला है। इस साल में IOB ने निवेशकों को 176% से ज्यादा का रिटर्न प्रदान किया है।

2. पंजाब एंड सिंध बैंक
पंजाब एंड सिंध बैंक ने भी इस बारिश में अपने निवेशकों को 37% से ज्यादा का शानदार रिटर्न दिया है और इस साल में 56% से ज्यादा का रिटर्न प्रदान किया है। पिछले 1 साल में भी निवेशकों को 164% से ज्यादा का रिटर्न मिला था।

3. यूको बैंक
यूको बैंक के शेयरों में भी 15 दिनों में 42% से ज्यादा का उछाल दर्ज किया गया है और इस साल में इस बैंक के शेयरों की कीमतें 54% से ज्यादा बढ़ी हैं। निवेशकों को पिछले 1 साल में 141% से ज्यादा का रिटर्न मिला है।

इन सरकारी बैंकों के निवेशकों को मिले बंपर रिटर्न के कारण बाजार में उत्साह बढ़ा हुआ है। आने वाले समय में भी इस तरह की चर्चा जारी रह सकती है, और निवेशकों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी हो सकती है।

 

Share This Article
Leave a comment