जेजेपी ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह जेजेपी में शामिल

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva haryana: जननायक जनता पार्टी ने कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया हैं। बुधवार को पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की। चंडीगढ़ स्थित जेजेपी प्रदेश कार्यालय पर पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने राव बहादुर का जेजेपी में स्वागत किया और कहा कि उन्हें जेजेपी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव तक और भी कई मजबूत साथी जेजेपी ज्वाइन कर सकते हैं।

 

राव बहादुर सिंह जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला की जन आक्रोश यात्रा के दौरान के पुराने साथी रहे हैं। वे नांगल चौधरी से विधायक रहे हैं। राव बहादुर भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा से चुनाव भी लड़ चुके हैं। जेजेपी में शामिल होने के बाद पूर्व विधायक राव बहादुर ने दुष्यंत चौटाला को साफ-सुथरी कार्यशैली और छवि वाला नेता बताया।

 

उन्होंने आगे कहा कि अजय सिंह चौटाला आम कार्यकर्ता को भी विधायक बनने का अवसर देते है। राव बहादुर ने कहा कि कांग्रेस में मेहनती कार्यकर्ताओं की अनदेखी होती है, जबकि जेजेपी में कार्यकर्ताओं को परिवार का सदस्य माना जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं को झूठा दिलासा देकर ठगा जाता है। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, वरिष्ठ नेता डॉ केसी बांगड़, बृज शर्मा, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह सहित कई अन्य जेजेपी नेता आदि मौजूद रहे।

Share This Article
Leave a comment