हरियाणा में साले ने की जीजा की बेरहमी से हत्या,किया बहन को बेघर, बेरोजगार साले की लगवाई थी नौकरी

Sahab Ram
3 Min Read

 

 

Yuva Haryana : हरियाणा के फरीदाबाद में एक दुखद घटना सामने आई है जिसमे ,एक भाई ने अपनी बहन के सुहाग को उजाड़ दिया। घटना के संदर्भ में जानकारी के अनुसार, पुरानी रंजिश के चलते भाई ने अपने जीजा को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के समय उसकी बहन घर पर नहीं थी और बाहर गई हुई थी। मामले के अनुसार, उसके साले ने जीजा को चाकू से हमला किया, जिसके कारण उसके जीजा की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और जांच जारी है।

बताया कि फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में यह हत्याकांड हुआ है। संजय कॉलोनी के अंशुल के परिजनों का यहां पर अब तांता लगा गया है। अंशुल की देर रात उसके ही साले ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी । अंशुल की पत्नी दीपिका ने बताया कि वो अपने पति के साथ संजय कॉलोनी इलाके में किराए के मकान में रहती है। उत्तर प्रदेश के ईटावा में उसकी बुआ का बेटा मोहर सिंह रहता था। जो गांव में बेरोजगार घूमता था। उसके पति अंशुल कुछ महीने पहले उसे अपने साथ फरीदाबाद लेकर आए थे। उन्होंने ही उसका काम एक वर्कशॉप में लगवाया था। इसके बाद से वह भी उन्हीं के कमरे में उनके साथ रहता था।
दीपिका ने बताया कि वह 10 दिन पहले अपने भाई से मिलने के लिए गाजियाबाद गई थी और 10 दिन से वही रह रही थी। बीती रात लगभग 1:30 बजे के आसपास बादशाह खान सिविल अस्पताल से उनके पास  फोन आया और उसके पति की हत्या के बारे में जानकारी मिली।

 

घटना के तत्काल बाद, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है। घटना के पीड़ित परिवार के सदस्यों को बड़ा झटका पहुंचा है, जिन्होंने इस घटना को गंभीरता से लिया है।

घटना के पीड़ित परिवार के सदस्यों के अनुसार, उसके भाई और उसके साले में पुरानी रंजिश थी, जिसके चलते यह हत्याकांड हुआ। इस घटना के बाद, परिवार में आज भी दुख-दर्द का माहौल है।

फरीदाबाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए जांच का कार्य तेजी से जारी किया है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा ताकि न्याय की प्रक्रिया में विलम्ब न हो।

 

Share This Article
Leave a comment