हरियाणा में हुआ भीषण हादसा ,गाड़ी की स्टेपनी बदल रहे लोगों को कार ने मारी टक्कर, 6 की मौत

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

Yuva Haryana: हरियाणा के रेवाड़ी में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक घटना रेवाड़ी के गांव खरखड़ा के पास हुई। दरअसल, एक ही कैंपस में रहने वाले लोग खाटू श्याम से दिल्ली लौट रहे थे।

हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली के एक कैंपस में रहने वाले कुछ लोग खाटू श्याम के दर्शन कर दिल्ली लौट रहे थे। इस दौरान रेवाड़ी के पास खरखड़ा गांव में वह अपनी गाड़ी का टायर चेंज करने लगे, तभी पीछे से एक कार ने जोरदार टक्कर मारी और 6 लोगों की मौत हो गई ।

खाटू श्याम से लौट रहे लोग रास्ते में गाड़ी खड़ी कर स्टेपनी चेंज कर रहे थे, तभी पीछे से आ रही एक कार ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि घटना के दौरान XUV कार पलट गई।

हादसे में 4 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मरने वाले लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद पुलिस ने जांच की शुरुआत की है और मामले की पूरी जानकारी हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत जारी है। वहाँ पर शोक संतप्त परिजनों के बीच दुख और गहरी चिंता छाई हुई है।

बता दें कि 5 दिन पहले ही 6 मार्च को रेवाड़ी में एक और भीषण हादसा हुआ था, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी। यहां रोडवेज बस और कार की टक्कर हो गई थी। हादसा रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर सीहा गांव के पास हुआ था।

Share This Article
Leave a comment