जेजेपी और बीजेपी के गठबंधन पर बोले गृहमंत्री अमित शाह, ये गठबंधन झगड़े से तो….

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva haryana: साढ़े चार साल के गठबंधन की सरकार एक दम से बिखरी तो हरियाणा की राजनीति में भूचाल आ गया । बीजेपी एक बार फिर से सरकार बनाई वही जेजेपी ने भी अलग होकर तैयारियों में जुट गई। शुक्रवार को भारतीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक संवाद सत्र के दौरान कई मुद्दों पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए और कई मामलों पर सवालों के जवाब दिए। उन्होंने हरियाणा के बारे में भी सवालों के जवाब दिए।

 

अभी हाल ही में, हरियाणा में बीजेपी और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के बीच चार सालों से चल रहे गठबंधन का अंत हुआ है। बीजेपी ने फिर से सरकार बनाई है, लेकिन सीएम इस बार किसी और को बनाया गया।

 

 

गठबंधन टूटा, पर झगड़ा नहीं: अमित शाह

 

गठबंधन के बारे में अमित शाह ने कहा, ‘यह गठबंधन झगड़ा करके नहीं, अच्छे मूड में अलग हुआ है।’ उन्होंने जानकारी दी कि कोई झगड़ा या मनमुटाव नहीं है।

 

हरियाणा में जेजेपी के साथ बीजेपी का गठबंधन टूटने पर अमित शाह ने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच कोई झगड़ा या मनमुटाव नहीं है। उन्होंने बताया कि दोनों दलों के बीच डिमांड की बात हुई, लेकिन उसे पूरा नहीं किया गया। अमित शाह ने कहा कि दोनों दलों के बीच एक डिफरेंस ऑफ ऑपिनियन हुआ और इसके बाद गठबंधन टूटा।”

Share This Article
Leave a comment