हरियाणा में होली के दिन हिस्ट्रीशीटर की हत्या, मां को थप्पड़ मारने का लिया बदला

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

 

Yuva Haryana: होली के दिन सोनीपत के गांव जठेड़ी में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। दो सगे भाइयों ने जितेंद्र उर्फ मोनू नाम के हिस्ट्रीशीटर की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले सगे भाइयों ऋतिक और तुषार को धर दबोचा है।

हत्या के पीछे का कारण हैरान कर देने वाला है। पुलिस के मुताबिक, जितेंद्र ने कुछ दिन पहले आरोपियों की मां को थप्पड़ मारा था। इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोनों भाइयों ने जितेंद्र की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, होली के दिन जितेंद्र घर के बाहर रंग खेल रहा था। तभी, ऋतिक और तुषार ने वहां पहुंचकर उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। जितेंद्र को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। ऋतिक और तुषार ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उन्होंने बताया कि जितेंद्र ने उनकी मां को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने बदला लेने का फैसला किया।

तुषार और ऋतिक की गिरफ्तारी पर राई थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि गांव जठेडी में कल जितेंद्र उर्फ मोनू की चाकुओं से गोदकर हत्या मामले में हमने शिकायत कर्ता की शिकायत पर सुरेंद्र के दो लड़के तुषार और ऋतिक को गिरफ्तार किया है।

दोनों ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या की थी. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि जितेंद्र ने उनकी मां को कई दिन पहले थप्पड़ मारा था। इसकी रंजिश रखते हुए ये वारदात हुई है।

पुलिस ने दोनों के कब्जे से वारदात में प्रयोग हथियार भी बरामद कर लिया है और दोनों को कोर्ट में पेश किया गया है।
इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

Share This Article
Leave a comment