हरियाणा में छात्र पर पेपर देने के बाद पार्क में जानलेवा हमला,बाइक सवारों ने चाकू से किया वार

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

 

Yuva Haryana : चंडीगढ़ में एक नाबालिग छात्र को पेपर देने के बाद पार्क में बैठे हुए हमला करने का मामला सामने आया है। मामले की जांच शुरू हो चुकी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

मलोया कालोनी में रहने वाले 16 साल के हर्ष नामक छात्र चंडीगढ़ के सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में अध्ययनरत हैं। बुधवार को उसका आखिरी पेपर था, जिसके बाद वह पार्क में दोस्तों के साथ विश्राम करने गया था।

दरअसल 9वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाले एक नाबालिग छात्र की जब स्कूल से छुट्टी हुई तो वह सेक्टर-39 के एक पार्क में खेल रहा था। इस दौरान बाइक पर आए तीन युवकों ने उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

घटना में घायल छात्र को तुरंत सैक्टर-16 के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है। वहीं, सेक्टर-39 थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

वहां पहुंचने के बाद उसे तीन युवकों ने घेरकर हमला किया। युवकों ने चाकू से हमला किया और हर्ष को पांच जगहों पर घायल कर दिया। उसकी तेज़ संचारण और पुलिस की त्वरित कार्रवाई के कारण उसे सरकारी अस्पताल में चिकित्सा सहायता प्रदान की गई।

पुलिस ने मामले की गहन जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तस्वीरें जारी की हैं। इस घटना के बाद आम जनता में चिंता और उचितता के संदेश के साथ-साथ सुरक्षा के मामले में भी सख्त कदम उठाने की मांग हो रही है।

स्थानीय अधिकारियों ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच का आदेश दिया है और आरोपियों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

Share This Article
Leave a comment