Haryana News: हरियाणा के रोहतक में सुबह सुबह RMP डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, पहले घर का खुलवाया दरवाजा, फिर गोलियों से भूना

Sahab Ram
2 Min Read

हरियाणा के रोहतक के सांपला खंड के गांव इस्माईला में बुधवार तड़के चार बजे दरवाजा खुलवाकर मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली दिल के पास मारी गई। 26 वर्षीय आशीष को परिजन निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। सांपला थाना पुलिस वारदात की जांच पड़ताल कर रही है। मृतक तीन बहन-भाइयों में सबसे बड़ा था, लेकिन उसकी शादी नहीं हुई थी।

सांपला थाना प्रभारी सुलेंद्र ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि इस्माइला गांव में गोली चली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि गांव के युवक आशीष ने बेरी रोड पर मेडिकल स्टोर खोल रखा है। सुबह चार बजे अचानक बाहर से आवाज आई। किसी ने कहा कि आशीष है क्या। आशीष बाहर आया और दरवाजा खोला।

बाहर खड़े युवकों ने उसकी छाती में गोली मार दी। वह लहूलुहान होकर गिर गया। हमलावर मौके से फरार से पैदल ही फरार हो गए। क्योंकि किसी तरह के वाहन की आवाज नहीं आई। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन आए और आशीष को संभाला।

तत्काल उसे खेड़ी साध के पास निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना एफएसएल टीम को दी। डॉक्टर सरोज दहिया मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की। घर के अंदर खून बिखरा हुआ था।

 

Share This Article
Leave a comment