Haryana News : हरियाणा के सिरसा मे 3 बच्चों की मां हुई प्रेमी के साथ फरार, मुंहबोला भाई बताता था खुद को आरोपी

Sahab Ram
2 Min Read

Haryana News : हरियाणा के सिरसा में तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई। सदर थाना पुलिस को दिए बयान में सुखचैन कॉलोनी सिरसा निवासी पति ने बताया है कि उसकी शादी 16 साल पहले हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। दो लड़की व एक लड़का।

पति का कहना है कि हिसार निवासी एक साहिल ने उसकी पत्नी को धर्म की बहन बनाया हुआ था। इसलिए साहिल के घर में आने-जाने से उसने कभी एतराज नहीं किया।

पीड़ित का कहना है कि वह गत दिवस अपने काम से सिरसा से बाहर गया हुआ था। पीछे से साहिल ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसकी पत्नी को उसके खिलाफ भड़काया और से बहलाकर अपने साथ हिसार ले गया।

पीड़ित का कहना है कि इसके बाद साहिल का उसके पास फोन आया। साहिल ने कहा कि तेरी पत्नी अपने साथ ले जा रहा हूं और यदि तूने हमारे खिलाफ कोई कार्रवाई की तो तुझे जान से हाथ धोना पड़ेगा, तेरी बेहतरी इसी में है कि तू अब अपनी पत्नी को छोड़ दे, वरना अंजाम ठीक नहीं होगा।

धमकी से डरा

पीड़ित का कहना है कि धमकी से वह डर गया था,क्योंकि मेरे तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। मुझे बच्चों की चिंता हो रही है। इसलिए आरोपी साहिल के चंगुल से मेरी पत्नी को छुड़ाया जाए।

पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सदर थाना पुलिस ने पति की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Share This Article
Leave a comment