Haryana News: हरियाणा के इन शहरों में दौड़ेगी मेट्रो, यहां देखें पूरा रूट और स्टेशन

Sahab Ram
2 Min Read

शहरवासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है। आपको बता दें कि बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है. इस संबंध में जल्द ही काम भी शुरू हो जाएगा। रोहतक लोकसभा क्षेत्र के सांसद अरविंद शर्मा बहादुरगढ़ में बीजेपी के वरिष्ठ नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय पहुंचे थे.

उन्होंने भाजपा की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें प्रधानमंत्री मोदी की तर्ज पर लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाने के निर्देश दिए। इस मौके पर सांसद अरविंद शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों के बारे में भी बताया.

अरविंद शर्मा ने कहा कि बहादुरगढ़ से आसौदा गांव तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है और इसका काम जल्द ही शुरू होने वाला है. सांसद का कहना है कि वह इस मेट्रो लाइन प्रोजेक्ट को सांपला तक ले जाने का प्रयास कर रहे हैं और अगले चरण में यह संभव भी हो सकता है.

लाभार्थियों को सीधा लाभ मिल रहा है
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि नजफगढ़ से ढासा बॉर्डर तक मेट्रो का काम भी जल्द शुरू होगा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही कई योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर रोहतक लोकसभा क्षेत्र के लाभार्थियों तक पहुंच रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन का पुनर्निर्माण कार्य भी बहुत तेजी से चल रहा है.

 

Share This Article
Leave a comment