Haryana News: हरियाणा में भाजपा ने की संगठनात्मक नियुक्तियां, देखिये हिंदी में पूरी लिस्ट

Sahab Ram
3 Min Read

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने की बड़ी संगठनात्मक नियुक्तियां :

मोहन लाल बड़ौली, अर्चना गुप्ता और सुरेंद्र पुनिया को बनाया जिलों का फुल फ्लैग इंचार्ज : खरक

-प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने मोर्चा प्रभारियों की भी करी नियुक्ति

-प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रमुख शमशेर सिंह ने नए दायित्व पर मिलने पर सभी नेताओं को दी हार्दिक शुभकामनाएं

रोहतक, 1फरवरी। हरियाणा में लोकसभा कार्यालयों का उद्घाटन के बाद बीजेपी चुनावी मोड़ में आ गई है। चुनाव प्रबंधन समिति बनाने के बाद गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने संगठनात्मक नियुक्तियां करते हुए अपने तीनों महामंत्रियों को जिलेवार फुल फ्लैग इंचार्ज नियुक्त किया है।

इसके अलावा मोर्चा प्रभारियों की घोषणा भी श्री सैनी ने कर दी है। इस बाबत प्रदेश अध्यक्ष ने अधिकारिक पत्र भी जारी किया है। प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रमुख शमशेर सिंह खरक ने सभी नेताओं को मिले नए दायित्वों पर हार्दिक बधाई दी है।

भाजपा मीडिया प्रदेश सह प्रमुख शमशेर सिंह खरक ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली को सोनीपत, फरीदाबाद, पलवल, नूंह, रोहतक, रेवाड़ी, झज्जर, गुरुग्राम का इंचार्ज बनाया है।

वहीं अर्चना गुप्ता को अंबाला, कुरूक्षेत्र, करनाल, पंचकूला, यमुनानगर, पानीपत, कैथल तथा सुरेंद्र पुनिया हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, जींद, भिवानी, दादरी, महेंद्रगढ़ जिलों का इंचार्ज बनाया है।

श्री खरक ने कहा कि राहुल राणा को प्रदेश युवा मोर्चा प्रभारी, प्रदेश महामंत्री अर्चना गुप्ता को प्रदेश महिला मोर्चा प्रभारी, जीएल शर्मा को प्रदेश ओबीसी मोर्चा प्रभारी, कृष्ण वेदी को प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा प्रभारी, वेदपाल एडवोकेट को प्रदेश किसान मोर्चा प्रभारी और राजीव जैन को प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा प्रभारी का दायित्व दिया है।

विकसित भारत के सपने को पूरा करेगा बजट: खरक
शमशेर सिंह खरक ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए अंतरिम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे युवा भारत की युवा आकांक्षाओं का बजट बताया।

उन्होंने कहा कि यह बजट विकसित भारत के सपने को पूरा करने का बजट है। बजट में किसानों के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं, वहीं नए एम्स और एयरपोर्ट खोलने की भी घोषणा की गई है। उन्होंने कहा कि बजट में महिला सशक्तिकरण की दिशा में भी महत्वपूर्ण कदम उठाए गए हैं और 3 करोड़ लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य रखा गया है।

 

Share This Article
Leave a comment