हरियाणा सरकार ने ग्रुप डी की भर्तियों के करेक्शन पोर्टल को खोला,फटाफट कर ले ये काम

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana: हरियाणा में ग्रुप डी के लगभग 14,000 पदों पर सरकारी भर्तियों के लिए करेक्शन पोर्टल 28 फरवरी तक ओपन है। इसके माध्यम से उम्मीदवार अपनी व्यक्तिगत जानकारी में सुधार कर सकते हैं।

पिछले साल हुई CET परीक्षा के बाद कई उम्मीदवारों ने शिकायत की थी कि उनके जन्मतिथि, लिंग, श्रेणी आदि में गलतियां हैं।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) का एक कदम और उम्मीदवारों के लिए सुधार का मौका

इस परिस्थिति में, Haryana Staff Selection Commission ने करेक्शन पोर्टल ओपन करने का निर्णय लिया है। यहां उम्मीदवार अपनी जानकारी में सुधार कर सकते हैं और गलतियों को ठीक कर सकते हैं। पोर्टल 26 फरवरी से 28 फरवरी, शाम 5 बजे तक खुला रहेगा।

मुख्यमंत्री का ऐलान और आगामी चयन सूची की तैयारी

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस मौके पर एक बड़ा ऐलान किया है। हरियाणा में लगभग 29,000 पदों की चयन सूची 29 फरवरी तक जारी की जाएगी। इसके साथ ही, ग्रुप डी के लगभग 14,000 पदों का परिणाम भी उम्मीदवारों के लिए जारी किया जाएगा।

उम्मीदवारों को सलाह और जरूरी निर्देश

सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जा रही है कि वे इस समयानुसार करेक्शन पोर्टल पर जाएं और अपनी जानकारी में बदलाव करें। उन्हें ध्यानपूर्वक निर्देशों को पढ़ने और वैध दस्तावेज अपलोड करने के लिए अनुरोध किया जा रहा है।

इस बीच, लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के कारण, आयोग परिणाम जारी करने की तैयारी में लगा हुआ है। यह नई सरकारी भर्तियों के प्रक्रियाओं में सुधार और उम्मीदवारों के लिए सुविधाएं प्रदान करने के प्रयासों का हिस्सा है।

आखिरी तारीख से पहले उम्मीदवारों को इस अवसर का उपयोग करने का अनुरोध किया जाता है, ताकि वे अपनी जानकारी में सुधार कर सकें और आने वाली सरकारी नौकरी की तैयारी में जु

Share This Article
Leave a comment