इंडी गठबंधन पर बोले हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, विपक्ष मचा हड़कंप

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva haryana: हरियाणा के मुख्यमंत्री नयाब सिंह सैनी ने पदभार संभालने के बाद अपने पहले प्रशासनिक फेरबदल का आयोजन किया, और रविवार को प्रसिद्ध श्री माता मनसा देवी मंदिर में पूजा अर्चना की। पंडितों के मंत्रोच्चार के साथ, मुख्यमंत्री ने प्रदेश और उसके नागरिकों के समृद्धि की कामना की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए, मुख्यमंत्री ने उनकी आकांक्षाओं को बयां किया, और एकजुटता और प्रगति के महत्व को बताया।

करनाल के विपक्षी नेता अभय चौटाला की उनके खिलाफ एकजुटता की अपील का जवाब देते हुए, मुख्यमंत्री ने इसे एक उत्साही गठबंधन के रूप में खारिज किया, और उत्तर प्रदेश में हुए ऐसे ही असफल प्रयासों का संदर्भ दिया। उन्होंने पीएम मोदी की सरकार के उपलब्धियों को उजागर किया, और राष्ट्र के विकास के प्रति अपनी पूरी कोमल निष्ठा का पुनरावलोकन किया।

लोकतंत्र के आगामी उत्सव को हाइलाइट करते हुए, मुख्यमंत्री ने नागरिकों से मतदान के महत्व को गहराई से समझाया, और उन्हें राष्ट्र के निर्माण में सक्रिय भागीदार बनने की अपील की। उन्होंने भाजपा सरकार के विकासशील पहलुओं की सराहना की, और विपक्ष के दावों को खारिज करते हुए, उनके मामलों में कोई ठोस मुद्दा नहीं है।

समापन रूप में, मुख्यमंत्री ने हर व्यक्ति से 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए योगदान करने की अपील की, और सरकार की सामाजिक समावेश

Share This Article
Leave a comment