हरियाणा के सीएम नायब सैनी पहुंचे अंबाला, पूर्व मंत्री अनिल विज से हुई मुलाकात

Sahab Ram
2 Min Read

yuva haryana : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अंबाला में एक महत्वपूर्ण दौरे का आयोजन किया। इस दौरान, उन्होंने पूर्व मंत्री अनिल विज से अपने निवास स्थान पर मुलाकात की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंद कमरे में लगभग 40 मिनट तक चली इस बातचीत के दौरान, सीएम और अनिल विज के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। इस मुलाकात को एक संदर्भ में देखा जा रहा है कि नाराज अनिल विज को मनाने की कोशिश शुरू हो गई है।

हरियाणा में भाजपा और जजपा का गठबंधन टूटने के बाद सीएम मनोहर लाल ने अपनी पूरी कैबिनेट समेत इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद नए मुख्यमंत्री चुनने के लिए विधायक दल की बैठक से अनिल विज अचानक मीटिंग से नाराज होकर निकल गए थे। इस बैठक के बाद, शाम को नायब सैनी के शपथ समारोह कार्यक्रम में भी अनिल विज नहीं पहुंचे थे।

सीएम नायब सिंह सैनी ने इस मौके पर कहा कि अनिल विज हमारे वरिष्ठ नेता हैं और उनका आशीर्वाद हमेशा हमें मिलता है। वह उनके मार्गदर्शन से हमें हरियाणा की 10 के 10 लोकसभा सीट जीतने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनिल विज के मार्गदर्शन से ही हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुए कार्य को आगे बढ़ाया है और उन्हें और अधिक समर्थन प्रदान करना है।

अनिल विज ने भी पत्रकारों को बताया कि उनकी मुलाकात सीएम से हुई है और उसमें कुछ महत्वपूर

्ण बातें हुई हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह बीजेपी के अनन्य भक्त हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की नाराजगी नहीं है।

Share This Article
Leave a comment