Haryana: अजय सिंह चौटाला ने कहा, 400 पार का नारा देकर जनता का वोट हासिल करना चाहती है भाजपा

Sahab Ram
2 Min Read

Haryana: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि प्रदेश की जनता लोकसभा चुनाव में अपने हिमायती नेता को पहचाने और गुमराह करने वाले लोगों से बचे। उन्होंने कहा कि एक तरफ दिल्ली में बैठकर भाजपा 400 पार का नारा देकर जनता के वोट हासिल करना चाहती है जो कि कभी 15 लाख रुपए खाते में डालने, दो करोड़ लोगों को रोजगार देने की बातें किया करते थे।

 

अजय चौटाला ने कहा कि अब देश के प्रधानमंत्री ईडी द्वारा जब्त एक लाख करोड़ रुपए गरीबों को बांटने की बातें कर रहे है। उन्होंने कहा कि क्या जनता को पहले वाले 15 लाख रुपए खाते में मिले ? शुक्रवार को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष भिवानी में विभिन्न गांवों के दौरे के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। अजय चौटाला ने यह भी कहा कि वहीं दूसरी तरफ बिना संगठन के ही कांग्रेस सरकार बनाने के झूठे सपने देख रही है।

 

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने कहा कि चुनाव में जनता अपने हितैषी को देखें कि कौन उनके वादों को पूरा करता है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने जनता के बीच जो भी वादे किए है, उन्हें पूरा किया है। अजय चौटाला ने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा को अपनी कर्मभूमि बताते हुए कहा कि यहां की जनता के साथ उनका विशेष लगाव रहा है और इन चुनावों में भिवानी-महेंद्रगढ़ की जनता से जो भी वादे करेंगे, उन्हें पूरा किया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि जेजेपी कार्यकर्ता संगठित होकर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। उन्होंने जनता से अपील की कि वे यहां से जेजेपी उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा में गरीब, किसान, कमेरे वर्ग की आवाज को ताकत मिले।

Share This Article
Leave a comment