हरियाणा पुलिस की बड़ी कार्यवाही, एंबुलेंस में मरीज की जगह मिली शराब की बोतलें

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana : हरियाणा के सोनीपत जिले के राई थाना पुलिस ने एक गिरोह को गिरफ्तार किया है जो एंबुलेंस का इस्तेमाल करके बिहार में महंगी शराब की सप्लाई कर रहा था।
सोनीपत राई थाना पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है, जोकि एंबुलेंस में सोनीपत से शराब भरकर बिहार में शराब सप्लाई करता था। उन्होंने एंबुलेंस में एक केबिन भी शराब रखने के लिए शातिराना तरीके से बना रखा था।

राई थाना प्रभारी लाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर एक नाका लगाया था और जब एंबुलेंस रोकने का प्रयास किया तो आरोपी भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पीछा करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी गिरोह में शामिल रघुनाथ और रमेश बिहार से थे, जबकि उनके साथी राहुल और विक्की सोनीपत के निवासी थे। इन आरोपियों ने शराब तस्करी के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल किया और इसे सोनीपत से भरकर बिहार में पहुंचाने का प्रयास किया।

इस एंबुलेंस में सोनीपत पुलिस ने 96 बोतलें महंगी शराब बरामद की, जो अवैध रूप से रखी गई थीं। गिरोह ने शराब छुपाने के लिए एंबुलेंस के कैबिन में एक खासतरीन तकनीक का इस्तेमाल किया था।

राई थाना पुलिस ने इन आरोपियों को कोर्ट में पेश करते हुए तीन को जेल भेज दिया है, जबकि रमेश को रिमांड पर लिया गया है ताकि पूरे गिरोह की जानकारी जुटाई जा सके।

शराब तस्करी की इस घटना ने हरियाणा पुलिस को सख्ती से कार्रवाई करने पर मजबूर किया है और सोनीपत जिले में शराब तस्करों के खिलाफ एक और कदम उठाया गया है। गहनता से पूछताछ जारी है ताकि गिरोह के और सदस्यों की पहचान की जा सके और और शराब तस्करी के खिलाफ और कठोर कानूनी कदम उठाए जा सकें।

Share This Article
Leave a comment