किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी ,बैटरी से संचालित खाद स्प्रेयर मात्र 600 रुपये में, उठाएं इस ऑफर का लाभ

Sahab Ram
4 Min Read

 

 

 

Yuva Haryana : आधुनिक खेती के लिए बैटरी से संचालित खाद स्प्रेयर एक महत्वपूर्ण उपकरण है। अब, इस उपकरण को मात्र 600 रुपये में खरीदकर किसान अपनी खेतों की देखभाल को और भी सुगम बना सकते हैं। यह खाद स्प्रेयर किसानों को दवाइयों और रासायनिक खादों को छिड़कने में मदद करता है, जिससे उनकी फसलों की सुरक्षा और उत्पादकता बढ़ती है।

इस ऑफर का फायदा जल्दी उठाएं और खेती को आधुनिक तकनीक से सुसज्जित करें।
बता दें कि इसके कई फायदे भी हैं, सबसे बड़ा फायदा ये कि कम रेटों पर मिल जाता है और छोटे किसान भी इसे ले सकते हैं, वहीं इसे हैंडल करना आसान है, यानी कि पोर्टेबल होने के चलते इसका संचालन बहुत आसानी से किया जा सकता है। इन सभी क्वालिटी और विशेषताओं को देखते हुए स्प्रेयर को कृषि औजार में सबसे प्रमुख स्थान है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरकारी संस्था इफको बाजार किसानों के लिए एक ऑफर लेकर आया है, इसके बारे में आपको बता दे ंकि ये ऑफर बहुत ही शानदार है, क्योंकि इसमें एक सामान के साथ दूसरा सामान बेहद कम रेट में दिया जा रहा है।

इसमें किसानों को मात्र 600 रुपये में बैटरी से चलने वाला स्प्रेयर दिया जा रहा है, बता दें कि यानी यह स्प्रेयर बैटरी पर चलेगा और किसान को फसल पर छिड़काव करने में जरा भी मेहनत नहीं होगी, वैसे तो खुले बाजार में इसके रेट 2250 रुपये है, लेकिन ऑफर में यह 600 रुपये में मिल रहा है।

बता दें कि यह स्प्रेयर बैटरी से चलेगा और यह पूरी तरह से पोर्टेबल होगा, छह सौ रुपये में बैटरी से चलने वाला स्प्रेयरइस खास ऑफर में किसानों को 500 एमएल की 24 बोतलें नैनो यूरिया की और 500 एमएल की 24 बोतलें नैनो डीएफी की दी जा रही है।

इन दोनों प्रोडक्ट के साथ मात्र 600 रुपये में बैटरी से चलने वाला स्प्रेयर दिया जा रहा है, बता देें कि इस पूरे ऑर्डर के रेट देखें तो 20400 रुपये है इसमें 24 बोतल नैनो यूरिया और 24 बोतल नैनो डीएपी है। इसी के साथ में एक बैटरी से चलने वाला स्प्रेयर दिया जा रहा है।

यह है कि स्प्रेयर के साथ 24 बोतल नैनो डीएपी और  24 बोतल नैनो यूरिया कॉम्बो ऑफर के तहत दिया जा रहा है. ऐसे 24 बोतल नैनो यूरिया, 24 बोतल नैनो डीएपी और स्प्रेयर के रेट 20400 रुपये से बहुत अधिक है।

लेकिन 16 प्रतिशत की छूट के बाद ये  20400 रुपये में मिल रहे हैं. एक बोतल नैनो का रेट 600 रुपये है. इस तरह 24 बोतल के रेट हो गए14,400 रुपये, इसी तरह एक बोतल नैनो यूरिया के रेट है 225 रुपये।

अब 25 बोतल यूरिया के रेट हो गए 5400 रुपये। वहीं, स्प्रेयर के रेट है 2250 रुपये, लेकिन ऑफर के बाद इसे 600 रुपये में ही दिया जा रहा है। यदि कॉम्बो ऑफर के तहत खरीदारी करते हैं, तभी इसका फायदा मिलेगा।

Share This Article
Leave a comment