हरियाणा में पोता होने की खुशी में दादाजी का शानदार तोहफा ,किन्नरों को दिया इतने लाख का प्लॉट

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana हरियाणा के रेवाड़ी के शेमशेर सिंह ने पोता के जन्म के खुशी में दादाजी द्वारा किन्नरों को 100 गज का प्लॉट उपहार में देने का एलान कर दिया है।यह ऐलान उनकी नेकी और दिल की बड़ाई को दर्शाता है।
उन्होंने किन्नरों को खुश करने के लिए 100 गज का प्लॉट उपहार में दिया है। यह घटना रेवाड़ी की सत्ती कॉलोनी में हुई, जहां शमशेर सिंह के घर में पोता का जन्म हुआ था।

शमशेर सिंह पेशे से एक बड़े जमींदार हैं और उनकी जमींदारी जमींदारों के बीच बहुत प्रसिद्ध है। पोते के जन्म के खुशी में उन्होंने किन्नर समुदाय को उपहार के रूप में 100 गज का प्लॉट देने का एलान किया।

किन्नरों के आगमन पर उनके घर में खुशी का माहौल छा गया। किन्नर सपना गुरु, हिना, और कोमल उनके घर पहुंचे और नाच-गाने के साथ इस खुशी में शामिल हो गए।

शमशेर सिंह ने कार्यक्रम के दौरान 100 वर्ग गज के प्लॉट का उपहार स्वरूप में घोषणा की। उन्होंने सभी के सामने कहा कि यह प्लॉट किन्नरों के नाम किया जाएगा। इसके अलावा, उन्होंने किन्नरों से अन्य आवश्यकताओं के बारे में भी पूछा।

जब शमशेर सिंह ने पूछा कि उन्हें इस प्लॉट में क्या करना है, तो किन्नरों ने बताया कि वे पशु रखेंगे। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें भैंस की भी जरूरत हो, तो वह भी प्रदान की जाएगी।

इस प्लॉट की मौजूदा कीमत 12 से 15 लाख रुपये के बीच है। यह प्लॉट शहर के झज्जर रोड पर इंदिरा कॉलोनी और रामसिंहपुरा के बीच स्थित है।

Share This Article
Leave a comment