हरियाणा में भ्रष्टाचारियों पर सरकार सख्त , फरीदाबाद के निगम कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana : हरियाणा सरकार लगातार भ्रष्टाचारियों पर नकल कसती हुई नजर आ रही है एंटी करप्शन ब्यूरो लगातार भ्रष्ट्र अधिकारियों पर सख्ती दिखाते हुए उन पर कार्यवाही कर रही है इसी कड़ी में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने फरीदाबाद नगर निगम में मेडिकल ऑफिसर हेल्थ (एमओएच) के पद पर कार्यरत नीतीश परमाल को 3 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ने कूड़ा उठाने का टेंडर पास करने के लिए 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार , ओल्ड फरीदाबाद स्थित बसेलवा कॉलोनी का रहने वाला शिकायतकर्ता ओम प्रकाश नगर निगम में कूड़ा उठाने का टेंडर लेना चाहता था, जिसकी एवज में फरीदाबाद नगर निगम में तैनात MOH नीतीश परमाल ने पहले तो उसे टेंडर पास करने के नाम पर 10 लाख रुपए की रिश्वत की मांग की थी, लेकिन ओम प्रकाश 10 लाख रुपए देने में असमर्थ था। फरीदाबाद नगर निगम में तैनात एमओएच ने टेंडर पास करने के लिए 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगी। ओम प्रकाश से 3 लाख रुपए में सेटलमेंट की बात कही थी।

इस बारे में ओम प्रकाश ने एसीबी को शिकायत दर्ज करवाई।
एसीबी ने जाल बिछाकर आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
आरोपी को पूछताछ के बाद बल्लभगढ़ के मुजेडी स्थित एसीबी कार्यालय ले जाया गया।एसीबी ने आरोपी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी

Share This Article
Leave a comment