हरियाणा के फरीदाबाद में गैंगस्टर को गोलियों से भूना, दिल्ली से तड़ीपार था बदमाश

Sahab Ram
2 Min Read

हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 11 में दिल्ली के तड़ीपार बदमाश पर कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना की सीसीटीवी भी सामने आई है.

बल्लू पहलवान उर्फ सूरजभान फरीदाबाद (Faridabad Murder) के वाईएमसीए में पिछले कुछ महीनो से रह रहा था और सेक्टर 11 स्थित स्पेक्ट्रम फिटनेस जिम में जिम करके लौट रहा था. तभी उसे पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली की बौछार कर दी और बल्लू पहलवान को मौत के घाट उतार कर मौके से फरार हो गए।.

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के सेक्टर 11 की यह घटना है. बल्लू पहलवान जिम से घर लौट रहा था. इस दौरान कार सवार हथियार बंद बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियों बरसाईं.

जिम संचालक रोहित ने बताया की बल्लू अक्सर 4 से 7 बजे के बीच में आया करता था. उसका किसी से झगड़ा चल रहा है, इसलिए समय बदलकर जिम में आता था.रोहित के मुताबिक, बल्लू रोज नहीं आता था लेकिन मंगलवार शाम को बल्लू लगभग 5:00 बजे के करीब जिम आया था. इस दौरान 6:30 बजे जिम करके नीचे उतरा था कि तभी पटाखे चलने जैसी आवाज आई. जब उन्होंने नीचे झांक कर देखा तो बल्लू लहूलुहान हालात में जमीन पर पड़ा था.

रोहित के मुताबिक बदमाशों ने लगभग दो दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की और बल्लू को मौत के घाट उतार दिया. रोहित ने फरीदाबाद जिला प्रशासन पर भी लापरवाही के आरोप लगाते हुए कहा कि मार्केट में चारों तरफ अंधेरा छाया रहता है।

 

Share This Article
Leave a comment