हरियाणा में गैंग वार की वारदात, क्रिकेट बुकी की हत्या, मां घायल, गैंगस्टर्स के निशाने पर था सचिन

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana : हरियाणा के रोहतक जिले में एक और हत्याकांड सामने आया है, जिसमें एक क्रिकेट बुकी की हत्या हुई और उसकी मां घायल हो गईं। इस हत्या के पीछे गैंगस्टरों का हाथ होने की संभावना है।

हरियाणा के गुरुग्राम निवासी सचिन मुंजाल को अपनी कार में बैठे हुए ढाबे पर हमला किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। इस हमले में सचिन की मां भी घायल हो गईं।

घटना के अनुसार, सचिन मुंजाल अपनी पत्नी और मां के साथ पंजाब के संगरूर में एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। रात के खाने के लिए रुकते समय उनकी कार पर गैंगस्टरों ने हमला किया। बताया जा रहा है कि इस दौरान सचिन की पत्नी बाथरूम गई थी।
इस हमले में सचिन को गोलियों से घायल कर दिया गया और उनकी मौत हो गई। मां को भी हमले में घायल कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। उन्होंने कहा कि सचिन गोदा गैंगस्टर कौशल चौधरी और गैंगस्टर अमित डागर के साथी था और उसकी हत्या की गई।

गैंगस्टरों के बीच गैंगवार चल रही है और हत्या की प्रक्रिया में लॉरेंस बिश्नाई गैंग के निशाने पर था सचिन। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और हत्या के पीछे गैंगस्टरों की संज्ञा को पकड़ने के लिए कठिन कदम उठाए जा रहे हैं।

इस हत्या के बाद रोहतक के लाखनमाजरा में हडकंप मच गया है और स्थानीय लोगों में चिंता और आक्रोश का माहौल है। पुलिस ने घटना स्थल पर तंग जांच शुरू की है और आरोपी गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने के लिए कड़ी मेहनत जारी है।

इस हत्या के मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस ने इस मामले की जांच में तेजी से लगी हुई है। फिलहाल, वारदात की सूचना के बाद मौके पर पुलिस थी और सचिन के शव को पोस्टमार्टम और उसकी मां को पीजीआई रोहतक में दाखिल किया गया है।

Share This Article
Leave a comment