एल्विश यादव को मिली बड़ी राहत ,गुरुग्राम Case में मिली जमानत , घर में खुशी का माहौल

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता एल्विश यादव को बड़ी राहत मिली है। कंटेंट क्रिएटर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न से मारपीट के मामले में उन्हें गुरुग्राम कोर्ट से जमानत मिली है। पहले नोएडा की अदालत ने भी उन्हें रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में जमानत दे दी थी।
जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव अपने रिश्तेदार और पिता के साथ कार से वजीराबाद स्थित अपने घर चला गया। उसकी मां घर पर इंतजार कर रही थी। कोर्ट में करीब 3 घंटे तक चली कानूनी प्रक्रिया के दौरान उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा. एल्विश बस कोर्ट के फैसले का इंतजार करते रहे। कोर्ट का फैसला आने के बाद उन्होंने राहत की सांस ली है।

बता दें कि इससे पहले नोएडा पुलिस ने एल्विश को वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया था।

6 दिनों तक नोएडा की लक्सर जेल में बंद रहने के बाद यूट्यूबर को शुक्रवार को जमानत मिल गई थी। दूसरी तरफ, एल्विश यादव की एक झलक देखने के लिए शनिवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हर कोई एल्विश को देखना चाहता था और उसकी फोटो अपने फोन से लेना चाहता था।

Share This Article
Leave a comment