गठबंधन टूटने पर खुलेके बोले दुष्यंत चौटाला, कहा इस बात से बिगड़ गई थी बात

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana: हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने भाजपा के साथ टूटे गठबंधन के पीछे के कारणों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि गठबंधन की टूटने की मुख्य वजह बुढ़ापा पेंशन को लेकर विवाद था।

दुष्यंत चौटाला ने अपने बयान में कहा कि वे गठबंधन में रहते हुए अपनी सभी घोषणाओं को पूरा कर चुके हैं, लेकिन बुढ़ापा पेंशन के मुद्दे पर विवाद हुआ।

उन्होंने कहा कि उनके और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बीच मुलाकात भी हुई, लेकिन उन दोनों को विभाजित करने वाली कोई बात नहीं है।

दुष्यंत चौटाला ने अपने बयान में कहा कि उनका और मनोहर लाल का उम्र में कोई अंतर नहीं है, और उन्हें इस्तीफा देने के बाद भी अदालत में आने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि जब आपसी लड़ाई और झगड़ा नहीं होता, तो अच्छे से धन्यवाद करना चाहिए।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे और मनोहर लाल ने पिछले 4.5 साल में हरियाणा में विकास के कई काम किए हैं, और वे गठबंधन के टूटने के बाद भी अपने कर्तव्यों को निभाएंगे।

जब उनसे गठबंधन के टूटने का कारण पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि एनडीए के साथ होने वाली पिछली मीटिंग में बुढ़ापा पेंशन को लेकर बातचीत हुई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे 10 सीटों पर साथ देने के लिए तैयार हैं, लेकिन इस मामले में उनकी अनियमितता के कारण विवाद हुआ।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अब वे और उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में भाग लेंगे, और जो भी फैसला होगा, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

Share This Article
Leave a comment