हरियाणा कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में 52 पदों पर सीधी भर्ती, ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

Yuva Haryana: कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में नॉन-टीचिंग पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा की गई है, जिसमें कुल 52 पद शामिल हैं। यदि आप भी नौकरी की तलाश में हैं, तो यह अवसर आपके लिए उत्तम हो सकता है।

आवेदन प्रक्रिया 15 मार्च 2024 से शुरू होगी और आवेदन करने की अंतिम तिथि की जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं है। यह भर्ती कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के ग्रुप सी के तहत की जाएगी। योग्यता के मामले में, उम्मीदवारों की आयु 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में Clerk, Draftsman, और Junior Engineer के पदों के लिए भर्ती की जा रही है। Clerk के 45, ड्राफ्ट्समैन के 2, और जूनियर इंजीनियर के 5 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए उम्मीदवारों को ग्रेजुएशन या डिप्लोमा होना आवश्यक है।

चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा, साक्षात्कार, दस्तावेज़ सत्यापन, और मेडिकल परीक्षा शामिल हो सकती है। चयनित उम्मीदवारों को हर महीने 19,600 रुपये का वेतन दिया जाएगा।

यदि आप भी इस भर्ती के लिए योग्य हैं, तो आवेदन करने के लिए ऑनलाइन पोर्टल का इस्तेमाल कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद, आपको आवेदन करने की अंतिम तिथि का ध्यान रखना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Share This Article
Leave a comment