5 दिन पहले रेवाड़ी में ट्रेन में मिली ला-श, अब ह-त्या का मामला दर्ज, जाँच में जुटी पुलिस

Sahab Ram
2 Min Read

yuva Haryana :  5 दिन पहले हरियाणा के रेवाड़ी में पैसेंजर ट्रेन में सीट के नीचे खून से लथपथ लाश मिलने का मामला अब हत्या में बदल गया है। राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) की जांच में सामने आया है कि युवक की हत्या लूट के इरादे से की गई थी।

क्या हुआ था?

10 मार्च की शाम, दिल्ली से रेवाड़ी पहुंची एक पैसेंजर ट्रेन में सीट के नीचे एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। GRP ने घायल युवक को तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान गाजियाबाद के आकाश चौधरी के रूप में हुई थी।

परिवार का आरोप

आकाश के भाई सूरज ने बताया कि आकाश मानेसर में सिक्योरिटी गार्ड था। 10 मार्च को उसकी पत्नी से बात हुई थी। आकाश ने बताया था कि वह शाम घर आएगा। लेकिन उसी रात पुलिस से उसकी मौत की सूचना मिली।

पहले जीरो FIR, अब हत्या का मामला

सूरज ने बताया कि आकाश अक्सर गढ़ी हरसरू स्टेशन से ट्रेन के जरिए दिल्ली होते हुए यूपी के मोदी नगर आता था। वह रेवाड़ी जाने वाली ट्रेन में कैसे बैठा इस बारे कुछ मालूम नहीं है।

पहले जीरो FIR दर्ज कर गुरुग्राम जीआरपी थाना में भेजी गई थी। लेकिन जांच में घटना जीआरपी गुरुग्राम थाना क्षेत्र में नहीं पाई गई। इसके बाद अब रेवाड़ी जीआरपी थाना पुलिस ने सूरज की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या, साक्ष्य मिटाने व लूट का केस दर्ज किया है।

पुलिस जांच में जुटी

GRP रेवाड़ी थाना प्रभारी रणबीर सिंह ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Share This Article
Leave a comment